अर्जुन रामपाल का नया प्लैटिनम गोरा लुक आपको हैरान कर देगा। फ़ोटो देखें

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाली एक नया प्लैटिनम लुक स्पोर्ट कर रहा है और इसने निश्चित रूप से उनके प्रशंसकों को हैरान कर दिया है। अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना नया लुक शेयर करते हुए कैप्शन दिया, “फिल्म में एक चुनौतीपूर्ण हिस्सा, मुझे लिफाफे को आगे बढ़ाने की जरूरत है। उस सपने को साकार करने के लिए और @razylivingtheblues को बनाने में मेरी मदद करने के लिए मेरे भाई @aalimhakim को धन्यवाद। #धाकड़ #letsbeginagain।”


ऐसा लगता है कि अर्जुन की अगली धाकड़, जिसमें कंगना रनौत भी हैं, में उनका नया रूप होगा।

गुरुवार को, अर्जुन को फोटोग्राफरों द्वारा देखा गया, क्योंकि वह मुंबई में एक हेयर सैलून से बाहर निकलकर अपना नया रूप धारण कर रहा था। अर्जुन उस समय बारिश हो रही थी इसलिए फोटोग्राफरों के लिए पोज़ नहीं दिया, लेकिन अपनी कार में बैठते ही लहराया।

अर्जुन रामपाल ने अपना नया हेयरडू पहन रखा है। (फोटो: वरिंदर चावला)
अर्जुन रामपाल नए बाल अर्जुन ने फोटोग्राफरों के लिए पोज नहीं दिया, बल्कि सीधे अपनी कार की ओर चल पड़े। (फोटो: वरिंदर चावला)
अर्जुन रामपाल तस्वीरेंअर्जुन का ये नया लुक उनके फैंस को जरूर हैरान करने वाला है. (फोटो: वरिंदर चावला)

इस साल की शुरुआत में, अर्जुन ने अपनी आगामी फिल्म धाकड़ के लिए अपने लुक का खुलासा किया था, जिसमें कंगना रनौत मुख्य भूमिका में हैं। अर्जुन फिल्म में रुद्रवीर नाम के खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने पहले एक बयान में अपनी भूमिका के बारे में बात की और कहा, “मैं वास्तव में धाकड़ की शूटिंग शुरू करने के लिए उत्सुक हूं। मैं पहले कभी प्रयास नहीं किया गया चरित्र निभाता हूं, एक विरोधी जो घातक और शांत है, एक ही बार में। एक अभिनेता के रूप में, मैं लगातार उन हिस्सों की तलाश में रहता हूं जो मुझे चुनौती देते हैं। धाकड़ निश्चित रूप से मेरे लिए एक अलग पक्ष तलाशने में मेरी मदद करेगा।”

अर्जुन आखिरी बार ZEE5 फिल्म में नजर आए थे नेल पॉलिश जहां उन्होंने मानव कौल, आनंद तिवारी और रजित कपूर के साथ अभिनय किया। इंडियन एक्सप्रेस' शुभ्रा गुप्ता ने अपनी समीक्षा में फिल्म को "एक दिलचस्प अपराध-कानूनी थ्रिलर" कहा। “तेज-तर्रार कथानक दिलचस्प छोटे स्पर्शों से भरा हुआ है, जिसमें पात्रों को उनके पेशेवर और व्यक्तिगत वेश में दिखाया गया है। जयसिंह (रामपाल) को घर पर काला साटन पहनना पसंद है, और वह उन महिलाओं की परवाह नहीं करता, जिनके वह करीब हैं, ”उसकी समीक्षा पढ़ी।

Comments