जगमे थंदीराम समीक्षा: धनुष, कार्तिक सुब्बाराज फिल्म बस सेवा योग्य है


जगमे थंदीराम फिल्म की कास्ट: धनुष, जेम्स कॉस्मो, ऐश्वर्या लक्ष्मी, जोसेफ जोजू जॉर्ज
जगमे थंदीराम फिल्म निर्देशक: कार्तिक सुब्बाराजी
जगमे थंदीराम फिल्म रेटिंग: 2 सितारे


स्थिति रिपोर्ट: मैंने एक ऐसी फिल्म की उम्मीद में 2.5 घंटे बिताए हैं जो खुद को बेहतर करने के लिए निराशाजनक शुरुआत करती है। आखिर ये धनुष है ना? अभिनेता जो एक चालाक गिरगिट है, और बहुत कुछ में घुल सकता है। और यह कार्तिक सुब्बाराज भी हैं, जो आश्चर्यजनक रूप से साइकेडेलिक रंगों में घिरे पागल-शैली की कहानी कहने में सक्षम हैं, हाँ? तो जगमे थंदीराम, समाजशास्त्रीय आधार के साथ एक गैंगस्टर की कहानी के रूप में इतना भारी क्यों है? नहीं, प्रिय पाठकों, यह नहीं सुधरता।


सुरुली (धनुष), सुपरफास्ट मुट्ठी वाला एक लुटेरा साथी, खुद को मदुरै से लंदन ले जाया जाता है, वहां पीटर (जेम्स कॉस्मो), एक 'नस्लवादी, वर्चस्ववादी, ज़ेनोफोब' की मदद करने के लिए, उसके रास्ते में आने वाली बाधाओं को दूर करने और अप्रवासियों से छुटकारा पाने में मदद करता है। ब्रिटेन के तटों पर। पीटर अपने सिर काटने और अपने कश्मीरी ऊनी से खून पोंछने, और भूरे-और-काले-चमड़ी वाले लोगों पर गुर्राते हुए अपनी जॉली प्राप्त करता है।


एक सफेद खलनायक पर्याप्त नहीं है। तो, एक साथी तमिलियन, मजबूत, डोर सिवदास (जोसेफ जोजू जॉर्ज) में जंग लग गया है। और सुरुली पूरी तरह से तैयार है, दोनों तरफ से बंदूक चलाने वाले बदमाशों की भीड़ के माध्यम से अपना रास्ता बना रहा है, क्योंकि हमें टीवी पर राजनेताओं को आव्रजन विरोधी कानूनों पर ज्ञान, और दुनिया के सभी हिस्सों से आने वाले संकटग्रस्त शरणार्थियों के बारे में जानकारी मिलती है।


[embed]https://www.youtube.com/watch?v=8nsJS53a67I[/embed]


फिल्म का सबसे अजीब हिस्सा सुरुली के लिए एक प्रेम रुचि का समावेश है, जो बहुत ही सुडौल अत्तिला (ऐश्वर्या लक्ष्मी) के आकार में है, जो एक नाइट क्लब गायक है। जब वे एक-दूसरे के चारों ओर चक्कर लगाना शुरू करते हैं, तो थोड़ा मज़ा आता है। उसका गाना सुनते ही उसकी आंखें नम हो जाती हैं, और वह उसे देखती है। हालाँकि, और कुछ नहीं है, और बड़ा खुलासा श्रीलंका से तक की लंबी यात्रा के बारे में एक जटिल सूत्र है इंगलैंड, तड़का हुआ समुद्र और अंधेरे वैन और छायादार एजेंटों, और एक लंबे समय से खोए हुए भाई के माध्यम से।


एक पात्र सबसे अलग है: एक कागज रहित प्रवासी जो बर्तन धोने में सांत्वना पाता है। अमेरिकी प्लेट, रूसी प्लेट, सिंक में वे सभी गंदी प्लेटें कहानियां सुनाती हैं, वे मुझसे बात करती हैं, वे कहते हैं। और तुरंत फिल्म लिफ्ट करती है। यह वह चरित्र है जिससे हम पहले नहीं मिले हैं, और उसकी कहानी का थोड़ा और स्वागत होता।


इस बीच, धनुष-इन-वेष्टी स्लो-मो में इंग्लैंड की सड़कों पर घूमता है, रजनी कर रहा है, लेकिन बुद्धिमानी से इसे कम महत्वपूर्ण रखते हुए, स्ट्रीट-स्मार्ट, प्यारे स्कैम्प को चैनल करता है, जिसमें वह माहिर हैं, जब इस तरह के क्रैकिंग से परिचित गैंगस्टा से बाहर नहीं जा रहे हैं वडा चेन्नई के रूप में फिल्में। सेवा योग्य। लगभग।


Comments